The Kashmir Files चर्चा में है। इसी के साथ पल्लवी जोशी  का नाम भी सुर्खियों में आ गया है। उन्होंने फिल्म में राधिका मेनन  की भूमिका निभाई है।

पल्लवी  इस इंडस्ट्री के लिए नई नहीं हैं। वो एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने टीवी सीरियल 'अल्पविराम' में रेप पीड़िता का किरदार निभाकर अमिट छाप छोड़ी। 

पल्लवी जोशी का जन्म 4 अप्रैल 1969 को मुंबई में हुआ। उन्होंने कम उम्र में ही स्टेज परफॉर्मेंस देनी शुरू कर दी थी। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'बदला' और 'आदमी सड़का का' फिल्म में काम किया है। 

1979 में 'दादा' मूवी में उन्होंने एक ऐसे बच्चे का किरदार निभाया था, जो देख नहीं सकता था। 

80 के दशक में 90 के दशक की शुरुआत में पल्लवी जोशी 'रुक्मावती की हवेली', 'सूरज का सातवां घोढ़ा', 'तृषाग्नि', 'वंचित' और 'रिहाई' सहित कई मूवीज में नजर आईं। 

पल्लवी जोशी नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। उन्हें 'The Tashkent Files' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग ऐक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। 

वो श्याम बेनेगल की The Making of the Mahatma (1995) में कस्तूरबा गांधी का रोल भी निभा चुकी हैं। 

टीवी करियर की बात करें तो पल्लवी ने सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा मराठी लिटिल चैंप्स' होस्ट किया है। इसके अलावा वो 'मिस्टर योगी', 'भारत एक खोज', 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पल्लवी और विवेक की पहली मुलाकात एक कॉन्सर्ट में हुई थी, लेकिन उन्हें पहली नजर में प्यार नहीं हुआ, बल्कि धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ीं 

इन्होंने 3 साल तक डेट किया और फिर शादी की। पल्लवी ने बताया कि उन्हें विवेक थोड़े एरोगेंट लगे थे, लेकिन फिर उनकी दोस्ती हो गई। दोनों के दो बच्चे हैं।