Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार से बिग बॉस तक, सियासत में भी आजमाया हाथ, पति की मौत बनी थी मिस्ट्री

बीती रात सोमवार 22 अगस्त को सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने के कारण गोवा में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं।

सोनाली फोगाट टिकटॉक एप पर काफी फेमस हुई थीं। उनकी मौत की खबर आने से करोड़ों फैंस में शोक की लहर है।

सोनाली फोगाट का जन्म साल 1979 में 21 सितंबर को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। सोनाली ने अपनी पढ़ाई ग्रैजुएशन तक की थी। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसकी तस्वीरें वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर करती रहती थीं। 

साल 2016 में अपने पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध मौत के बाद से सोनाली फोगाट उस समय चर्चाओं में आ गई थीं। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं।

सोनाली फोगाट जब बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रही थीं तो उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। पति की मौत के बाद उनकी लाइफ में एक शख्स आया था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से उनका रिश्ता उसके साथ आगे नहीं बढ़ पाया था।

सोनाली फोगाट कई विवादों में भी रह चुकी हैं। बता दें कि जून 2020 में सोनाली का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो एक कृषि अधिकारी को चप्पल से मारती हुई नजर आईं थी, जिसके बाद उन पर एफआईआर भी हुई थी।

सोनाली फोगाट ने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी, जिसके बाद उन्होंने साल 2008 में बीजेपी ज्वाइन कर ली और पार्टी के लिए काम करने लगीं।